30 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड सुनाया जाएगा

नई दिल्ली, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड 30 अप्रैल को सुनाया जाएगा. जहां पर हर वर्ग के लोगों को रिझाने की कोशिश की जाएगी. नगर निकाय चुनावों को मद्रदेनजर रखते हुए. जिसमें की सबसे आगे मुस्लिम समुदाय को ज्यादा रिझाने की कोशिश की जाएगी. मुस्लिमों को रिझाने के लिए बीजेपी  उत्तर प्रदेश में खास तैयारी कर रही है. यूपी बीजेपी इकाई के अल्पसंख्यक मोर्चा ने मदरसों और दरगाहों सहित राज्य में मुस्लिम समुदाय से जुड़े 100 से अधिक स्थानों पर प्रधानमंत्री मोदी के 100वें मन की बात  का व्यापक प्रसारण आयोजित करने की योजना बनाई है. अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने शनिवार (8 अप्रैल) को इस बारे में जानकारी दी. मन की बात का 100वां एपिसोड 30 अप्रैल को प्रसारित होगा.

कुंवर बासित अली ने द हिंदू को बताया कि हम 100वें मन की बात को एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बनाने की योजना बना रहे हैं. हम 50-60 मदरसों, 30-35 दरगाहों और मजलिस सहित मुस्लिम समुदाय से संबंधित 100 स्थानों को आयोजन की योजना बना रहे हैं. जहां समुदाय के लोग इकट्ठा होकर पीएम की बात सुन सकते हैं. अली ने कहा कि मन की बात का उर्दू संस्करण- मूल रूप से जनवरी और दिसंबर 2022 के बीच प्रसारित पीएम के 12 मासिक प्रसारणों का संकलन- मौलानाओं और धार्मिक विद्वानों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 एपीसोड पूरे हो रहे हैं। इसके लिए हरियाणा BJP ने मेगा प्लान तैयार किया है। पीएम के 100वें एपीसोड़ को सुनाने के लिए भाजपा हर विधानसभा में 100 स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसके साथ ही यहां आने के लिए 100 लोगों को न्योता भी दिया जाएगा।इस कार्कम को हर कार्यक्रम को खास बनाने की कोशिश की जा रही है.

About Post Author