शार्क टैंक इंडिया के जज अमन गुप्ता ने पहली कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया डेब्यू

KNEWS DESK… इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड BOAT के को-फाउंडर अमन गुप्ता ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पत्नी के संग रेड कार्पेट पर डेब्यू किया और इसके साथ ही एक शानदार रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कराया,ऐसा करने वाले पहले भारतीय बिजनेसमैन बन गए हैं

नया रिकॉर्ड दर्ज किया 

कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर अमन गुप्ता पहली बार डेब्यू किया और  एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया.यह इसलिए हुआ.क्यों की कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार किसी भारतीय बिजनेसमैन ने शिरकत करी .इस मौके पर अमन गुप्ता के साथ उनकी पत्नी प्रिया डागर भी मौजूद थी. ब्लैक और वाइट के कॉम्बिनेशन में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था. इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस इवेंट की शानदार तस्वीरें शेयर की है,फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले बिजनेसमैन होने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है.

अमन गुप्ता ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि

अमन गुप्ता ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि कई बार हम कोई सपना देखते हैं और वह सच हो जाता है. हमें कई बार यह पता नहीं होता कि भगवान की हमारे लिए क्या प्लानिंग है. मैंने इस बारे में तो सपने में भी नहीं सोचा था, लेकिन आज मैं उसे जी रहा हूं. अगर मैं यह कर सकता हूं तो आप भी कर सकते हैं. मैं हमेशा से ऐश्वर्या राय जैसी सेलेब्स को रेड कार्पेट पर देखा करता था, मगर यह कभी नहीं सोचा था कि मुझे भी यहां एक दिन चलने का मौका मिलेगा. मैं भगवान और जिंदगी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.

यूजर्स ने कमेंट में बांधे तारीफों पुल 

अमन गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगो ने दिल खोल के कमेंट्स किये कई लोगो ने उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ़ करी तो किसी ने कहा कि इतने बड़े अंतरराष्ट्रीय मंच पर आप भारतीय संस्कृति को दिखा रहे हैं .यह बहुत खुशी की बात है. हमें आप पर गर्व है. एक यूजर ने लिखा कि आप  दोनों कमाल के लग रहे हैं.

About Post Author