Samsung जल्द भारत में लॉन्च करेगा अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03, जानें क्या है Features

Samsung New Smartphones: अगर कोई भारतीय स्मार्टफोन लेने की सोचता है, तो उसके मन में Samsung का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है, लेकिन Samsung के स्मार्टफोन हर किसी की पॉकेट में फिट नहीं होते हैं। बहुत से फोन आम आदमी के बजट से बाहर हैं. सस्ता और टिकाऊ फोन तलाश कर रहे लोगों की जरूरत को Samsung ने समझते हुए कम बजट में एडवांस तकनीकों से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला किया है।

बता दे कि, Samsung जल्द ही भारत में बजट वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 लॉन्च करने जा रहा है। सैमसंग इस एंट्री लेवल फोन को अगले महीने तक बाजार में उतार सकता है. जानकार बताते हैं कि Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन को फरवरी के अंत तक या मार्च की शुरुआत में भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

5000mAh की बैटरी
इस फोन को तीन काला, लाल और गहरे हरे रंग में पेश किया गया है. Samsung Galaxy A03 फोन में 6.5 इंच IPS डिस्प्ले दिया हुआ है जिसका रिजॉल्यूशन फुलएचडी प्लस है. फोन में 5000एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है। टेक एक्सपर्ट बताते हैं कि सैमसंग के इस बजट फोन में फोन में डुअल कैमरा दिया गया है, इसका मुख्य लेंस 48 मेगापिक्सल का और साथ में 2 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है.

क्या है Samsung Galaxy A03 की कीमत-
सेल्फी के लिए Samsung Galaxy A03 के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन UNISOC T606 प्रोसेसर से लैस है. इसे 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. कीमत की बात करें तो जानकार बताते हैं कि Samsung Galaxy A03 की कीमत 8,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Samsung Galaxy A03 Core
सैमसंग ने पिछले साल नवबंर में अपना बजट फोन Samsung Galaxy A03 Core लॉन्च किया था. इस फोन की कीमत 7,999 रुपये है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी और साढ़े 6 इंच की डिस्प्ले दी गई थी. फोन में 8 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है।

About Post Author