रामदास अठावले के बयान से गरमाई सियासत, ‘नीतीश कुमार कभी भी NDA में आ सकते हैं’

KNEWS DESK- नीतीश कुमार को लेकर मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया है। जिससे देश की सियासत गरमा गई है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बिहार में थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया नीतीश कुमार कभी भी हमारे पास आ सकते हैं। वहीं उन्होंने विपक्षी दलों की मुंबई में होने वाली बैठक को लेकर कहा कि नीतीश कुमार को इस बैठक से दूर रहना चाहिए। वहीं उन्होंने विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA को लेकर कहा कि विपक्ष का एकजुट होना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है।

 

 

नीतीश कुमार को लेकर जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या नीतीश कुमार फिर से एनडीए का हिस्सा बनने की पहल करेंगे तो उन्हें स्वीकारा जाएगा। इस पर अठावले ने कहा कि वे पहले भी हमारे साथ रहे हैं और कभी भी हमारे साथ आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं कि वे मुंबई की मीटिंग में ना जाएं।

रामदास अठावले बिहार में विभिन्न कार्यक्रमों के सिलसिले में आए हुए हैं। उन्होंने मुंगेर का भी दौरा किया था। रामदास ने बिहार में हुए विकास को लेकर भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे एक दिन पहले ही मुंगेर गए थे। बिहार में सडकों सहित अन्य क्षेत्रों में बढिया काम हुआ है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हुए विकास कार्य को आसानी से देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वे काफी पहले जब बिहार आए थे तब बिहार में सड़कें अच्छी नहीं थी लेकिन अब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में काफी बढ़िया काम हो रहा है।

वहीं मोदी सरकार का गैर बीजेपी शासित राज्यों में काम नहीं करने वहां उचित आवंटन नहीं देने के विपक्ष के आरोपों को अठावले ने बेबुनियाद कहा। उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में गैर एनडीए सरकार है, इस कारण केंद्र सरकार पर गैर बीजेपी शासित राज्यों को फायदा नहीं पहुंचाने की बातें बेबुनियाद हैं। हमारी सरकार तमाम राज्यों के लिए काम करती है। चाहे वह बिहार हो या कोई भी अन्य राज्य।

अठावले ने कहा कि देश में लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहा। इस दौरान कुछ काम भी लेकिन जितना काम होना चाहिए थे वह नहीं हुआ। अब 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में विकास के कई बेहतरीन काम हो रहे हैं। वहीं पीएम मोदी द्वारा छोटे-छोटे सभी दलों को साथ में लेकर के और एनडीए के साथ देश को आगे बढ़ने का काम हो रहा है।

About Post Author