भाजपा के पंचायती राज परिषद कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम मोदी, विपक्ष पर किया अटैक

 KNEWS DESK- PM मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हो रहे भाजपा के पंचायती राज परिषद कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम को संबोधित किया है। PM ने विपक्ष और ममता सरकार पर जमकर तंज कसा है। तंज कसते हुए PM ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के दौरान हुई हिंसा की बात करते हुए कहा कि TMC ने खूनी खेल खेला’ साथ ही PM ने बूथ कैप्चरिंग का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखा अटैक किया है। मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को धमकी देने का आरोप लगाया है। PM ने कहा है कि उनके जीवन को नरक बना दिया है। मोदी ने कहा कि जो लोग खुद को लोकतंत्र के चैंपियन के रूप में चित्रित करते हैं। वे EVM से छुटकारा पाने की साजिश रचते हैं। PM ने कहा कि TMC ने चुनाव के दौरान गुंडों को सुपारी दी थी और उनसे बूथ पर कब्जा करने को कहा था।

विपक्ष ने मणिपुर के साथ किया धोखा

जानकारी के लिए बता दें कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर मुद्दे पर बात करते हुए कहा है कि विपक्ष ने मणिपुर के साथ धोखा किया है। विपक्ष उन लोगों का दर्द नहीं समझता और ना ही मणिपुर पर चर्चा करना चाहता है। PM ने कहा कि विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव से डरा और हमने संसद में अविश्वास प्रस्ताव को हराया। पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया। PM ने ये भी कहा कि विपक्ष के सदस्य संसद बीच में ही छोड़कर चले गए क्योंकि वो वोटिंग से डर गए हैं।

About Post Author