Oppo जल्द करने जा रहा Oppo A16e भारत में लॉन्च, जानें खासियत

Oppo स्मार्टफोन की दुनिया में हमेशा आगे रही है, साथ ही कंपनी के स्मार्टफोन की कीमतें भी ज्यादा होती है, लेकिन अब Oppo अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए एक नया हैंडसेट लॉन्च किया है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Oppo A16e है।

फोन दो वेरिएंट-

3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज में आता है। कंपनी ने अभी फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

माना जा रहा है कि फोन का 3जीबी रैम वाला वेरिएंट 9,990 रुपये और 4जीबी रैम वाला वेरिएंट 11,990 रुपये का हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को मिडनाइट ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

DISPLAY-

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल दिया गया है। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

बिल्ट-इन eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल AI कैमरा ऑफर कर रही है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

BATTERY-

बिना फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कंपनी 4230mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी माइक्रो यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट करती है।

ANDROID VERSION-

ओएस की बात करें तो फोन में ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, माइक्रो एसडी कार्ड और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

About Post Author