पुणे में जापान के राजदूत ने पत्नी के साथ मिसल पाव का उठाया लुत्फ

KNEWS DESK… जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी द्वारा शेयर की एक वीडियो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित किया।  जानकारी के लिए बता दें कि जापान के राजदूत अपनी पत्नी  साथ भारतीय खान-पान का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुजुकी ने  ट्वीटर पर वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ पुणे में खान-पान का लुत्फ उठाते दिखे। जहां एक तरफ सुजुकी कम मसालेदार तो उनकी पत्नी मसालेदार खाना चुनती हैं।

जापान के राजदूत ने शेयर किया वीडियो

सुजुकी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए भारत के स्ट्रीट फूट की तारीफ की। उन्होंने कहा- ‘मुझे भारत का स्ट्रीट फूड पसंद है, लेकिन थोड़ा तीखा कम।’

एक अन्य वीडियो  में हिरोशी को मिसल पाव का आनंद लेते हुए भी देखा गया, जहां उनकी पत्नी ने तीखा मिसल पाव चुना। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- मेरी पत्नी ने मुझे हरा दिया।
प्रधानमंत्री मोदी ने की सुजुकी की सराहना
जापानी राजदूत द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो पर पीएम मोदी ने भारत की खान-पान विविधता को एक अभिनव तरीके से पेश करने की उनकी इस पहल की सराहना की। उन्होंने सुजुकी को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा- श्रीमान राजदूत यह एक ऐसी प्रतिस्पर्धा है, जिसमें हार का आपने बुरा नहीं माना होगा।  आपको भारत की खान-पान विविधता का लुत्फ उठाते और अभिनव तरीके से इसे पेश करते देखकर अच्छा लगा। ऐसे वीडियो आते रहें।

About Post Author