वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के किये IRCTC लेकर कर आया है ये शानदार मौका..

के-न्यूज़,  क्या आप अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को यादगार बनाने के लिए कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी लेकर आया है आपके लिए एक शानदार पैकेज। जिसमें आपको मिलेगा गोवा घूमने का मौका। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में ठहरने से लेकर घूमने और खाना-खाने तक जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी।

आईआरसीटीसी का गोवा टूर पैकेज क्या है ?

आईआरसीटीसी का ये पैकेज 5 दिन और 4 रातों का है। अगर आप इस पैकेज पर अकेले जाना चाहते हैं, तो इसके लिए 51 हजार रुपए का शुल्क भुगतान करना होगा। वहीं दो व्यक्ति के लिए 40,500 रुपए देने होंगे। तीन व्यक्तियों के लिए बुकिंग कराने पर 38,150 प्रति व्यक्ति देने होंगे।

कब से शुरू हो रहा पैकेज

आईआरसीटीसी की वेबसाइट के अनुसार, 11 फरवरी से गोवा के लिए इस टूर की शुरुआत हो रही है, जो 7 मार्च तक रहेगी। कम बजट में गोवा एक्सप्लोर करने का ये बहुत ही शानदार मौका है।

क्या सुविधाएं मिलेंगी ?

इस पैकेज में आपको नॉर्थ ही नहीं साउथ गोवा घूमने का भी मौका मिलेगा। लोगों को फ्लाइट से भुवनेश्वर, चंडीगढ़, इंदौर और पटना जैसी जगहों से गोवा लेकर जाया जाएगा। आने-जाने के लिए टिकट से लेकर 5 ​ब्रेकफास्ट और 5 डिनर इस पैकेज में शामिल हैं।

किन जगहों पर घूम सकते हैं

साउथ गोवा में मीरामार बीच, मांडवी नदी पर क्रूज, नॉर्थ गोवा में बागा बीच, कंडोलियम बीच और स्नो पार्क जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। इसके अलावा सीफूड के लिए रेस्टोरेंट, पब्स और वाटर स्पोर्ट्स जैसी जगहों पर भी जा सकते हैं।

ऐसे करिये बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं ।

About Post Author