स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया बोले- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में कोविड प्रोटोकॉल का करें पालन ; कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी पूछा ये सवाल

चीन में कोराना लगातार अपने पैर पसार रहा हैष ऐसे में भारत सरकार सजग हो रही है। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा गया है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कोविड को लेकर केंद्र सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए।

केंद्रीय मंत्री ने कही यह बात

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग होना सुनिश्चित किया जाए। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इसमें केवल टीकाकरण वाले लोग ही भाग लें।
पत्र में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने यह भी अनुरोध किया है कि अगर कोविड प्रोटोकॉल का पालन संभव नहीं है तो सार्वजनिक स्वास्थ्य आपात स्थिति को ध्यान में रखते हुए भारत जोड़ो यात्रा को राष्ट्रीय हित में स्थगित कर दिया जाए।

मनसुख मंडाविया की चिट्ठी पर अधीर रंजन चौधरी ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मनसुख मंडाविया की चिट्ठी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी से पूछना चाहता हूं कि क्या पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया? मुझे लगता है कि मनसुख मंडाविया को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पसंद नहीं आ रही है लेकिन लोग इसे पसंद कर रहे हैं और इसमें शामिल हो रहे हैं। मंडाविया को जनता का ध्यान हटाने के लिए नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें-एक बार फिर कोरोना से हाहाकार, चीन से आने वाली फ्लाइट्स पर लगेगी रोक? स्वास्थ्य मंत्रालय की बैठक जारी