दिल्ली : कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो वायरल होने पर ईडी और सीबीआई पर उठाए सवाल , कहा – ईडी सीबीआई को सांप क्यों सूंघ गया ?

KNEWSDESK- विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखते हुए सारी पार्टियां एक – दूसरे पर आरोप – प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी समय केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का  एक वीडियों वायरल हो रहा है।  इस वीडियों में कथित तौर पर एक माइनिंग कारोबारी से करोड़ों रुपये के लेने की बातचीत कर रहे हैं। इस पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर  निशाना साधा है। उन्होंने ईडी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि  इन सब मामलों में ईडी – सीबीआई को सांप क्यों सूंघ गया ?

सुप्रिया श्रीनेत ने नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर को वीडियों पर घेरते हुए  कहा कि  सच ये है कि  नरेंद्र सिंह तोमर खनन मंत्री रह चुके हैं। कृष्ण मेनन मार्ग पर अमित शाह के पड़ोसी भी हैं । असलियत ये हैं कि इन सब मामलों में ईडी – सीबीआई को सांप क्यों सूंघ गया? एक आरोप लगा है, वो रसूख वाले हैं। ऐसे में अगर वो बर्खास्त नहीं होंगे , इस्तीफा नहीं होगा तो जांच कैसे होगी । न्यायिक जांच होनी चाहिए । देवेंद्र तोमर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए । पीएम मोदी के नाक के नीचे ये हो रहा है। जांच होगी , तभी तो पता चलेगा कि ये वीडियो फेक है या ओरिजनल।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि  मामले में त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए। 100 करोड़ की , 39 करोड़ की डील हो रही है। कोई त्यागी नाम के खनन के लोगों की बात हो रही है। कृष्ण मेनन के घर के पते की बात हो रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर घूस की मांग करते हुए प्रतीत होते हैं। सबसे पहले चुनाव आयोग को संज्ञान में लेकर वीडियो देखनी चाहिए।

About Post Author