BMW ने भारत में लॉन्च की BMW M4 Competition, फीचर्स है सबसे अलग

नई दिल्ली: भारतीयों के लिए खुशखबरी जर्मनी की कार निर्माता कंपनी BMW ने गुरुवार को भारतीय बाजार अपना नवीनतम एम मॉडल BMW M4 Competition कूपे कार लॉन्च कर दी है। इस लग्जरी कार को 1.43 करोड़ (दिल्ली में एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

कंपनी के मुताबिक, हाई-परफॉर्मेंस वाली यह स्पोर्ट्स कार गुरुवार से कम्प्लीटली बिल्ट-अप (CBU) के रूप में उपलब्ध है. इस कार में तीन लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 510 हॉर्स पावर की क्षमता पर 3.5 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ सकता है.

शानदार है लुक्स-
बीएमडब्ल्यू की ये कार सबसे शानदार दिखने वाले एम मॉडल में से एक है. इसे डेली ड्राइव के रूप में प्रैक्टिकल भी बनाया गया है. बीएमडब्ल्यू की इस कार के रूफ को कार्बन-फाइबर-प्रबलित प्लास्टिक (CFRP) से एरोडायनेमिकली कस्टमाइज फिन, एक रियर स्पॉइलर और दो जोड़ी एग्जॉस्ट टेलपाइप के साथ बनाया गया है।

10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम –
प्रोफाइल को आगे की तरफ 19-इंच M लाइट-अलॉय व्हील्स के साथ बढ़ाया गया है. बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल में 12.3 इंच का स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होता है. बीएमडब्ल्यू एम4 कॉम्पिटिशन में आगे और पीछे सेंसर के साथ पार्क डिस्टेंस कंट्रोल, ब्रेक फंक्शन के साथ क्रूज कंट्रोल और ब्रेक इंटरवेंशन के साथ फ्रंट कोलिजन वार्निंग, स्टीयरिंग असिस्टेंस, अटेंशन असिस्टेंट और स्पीड लिमिट इंफो सिस्टम मिलता है।

About Post Author