BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में नौकरी का मौका, जल्द करे आवेदन

नई दिल्ली: भारत सरकार में नौकरी कर रहे छात्रों के लिए नौकरी पाने का बड़ा मौका, भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की नवरत्न कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने 63 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह भर्तिया गाजियाबाद संकुल के लिए ट्रेनी इंजीनियर – 1 और प्रोजेक्ट इंजीनियर – 2 के लिए की जानी हैं।

पदों पर भर्ती की जानी हैं इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकेनिकल, कंप्यूटर साइंस ट्रेड में ट्रेनी इंजीनियर के कुल 26 पद आरक्षित हैं। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, मेकेनिक, सिविल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड में कुल 37 पदों को आरक्षित किया गया है, उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर विजिट कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क
ट्रेनी इंजीनियर के लिए – 200 रुपये
प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए – 500 रुपये

जरूरी तारीखें
आवेदन शुरू होने की डेट – 23 मार्च
आवेदन करने की लास्ट डेट – 6 अप्रैल

योग्यता
ट्रेनी इंजीनियर – 1 के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स / मेकेनिकल / कंप्यूटर साइंस में बीई / बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए. एक वर्ष का सम्बन्धित कार्य में अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवारों की आयु 23 मार्च 2022 को 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

प्रोजेक्ट इंजीनियर – 2 पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में बीई / बीटक डिग्री के साथ-साथ दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवार की आयु निर्धारित तारीख को 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

About Post Author