नीतीश-तेजस्वी पर भड़के अमित शाह :सासाराम में मारे जा रहे हैं लोग , आप नहीं संभाल सकते

केंन्द्रीय गृह मंत्री अपने दो दिवसीय बिहार पर हैं राज्य में जारी हिंसा के बीच अमित शाह ने रविवार को नवादा में जनसभा के दौरान सासाराम की जनता से माफी का मांगी क्योंकि उनकी वहां रैली नहीं हो पाई। शाह ने कहा अब जब भी दोबारा बिहार आऊंगा तो जरूर सासाराम आऊंगाष अमित शाह ने कहा सासाराम में हिंसा के कारण वहां नहीं जा पाया।

सम्बोधन के दौरान अमित शाह ने बिहार सरकार पर जमकर तंज कसे। अमित शाह ने कहा कि मैं सासाराम से क्षमा मांगना चाहता हूं लेकिन सासाराम की जनता से कहना चाहता हूं कि  हम बहुत ही जल्द आएंगे और महान सम्राट अशोक की स्मृति में सम्मेलन भई करेंगे।  भगवान से यही प्रार्थना कि सासाराम में बहुत ही जल्दी शांति का माहौल बन जाए। क्योंकि इस सरकार  से  कहने का कोई मतलब नहीं निकलता है।  अमित शाह ने यह भी आरोप  लगाया कि जब उन्होंने इस मामले में राज्यपाल से बात की तो ललन सिंह बुरा मान गए। बस वो अब यही कहना चाहते कि वो देश के गृहमंत्री हैं और बिहार भी देश में ही आता है। जब आप बिहार में शांति व्यवस्था कायम रखने में असमर्थ दिख रहे तो हमें चिंता हो रही है। अमित शाह यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा लालू प्रसाद को जंगलराज का प्रणेता बताया, आगे अमित शाह ने कहा कि नीतिश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोद में बैठने के लिए मजबूर कर दिया है। हम नहीं रूकने वाले हैं क्योंकि हमारी कोई मजबूरी नहीं है। लोगों के जाकर उनकी समस्यों को खत्म करने का काम करेंगे। अमित शाह ने कहा कि मैंने ऐसी सरकार कभी नहीं देखी जो लालच में  पड़कर जनता को भूल जाए सिर्फ अपने देखे। शाह ने आगे कहा कि सुनिए लालू जी नीतिश बाबू को जानते हो ,पीएम बनने से रह गए वहां तो जगह खाली नहीं है देश की जनता मोदी जी को ही तीसरी बीर फिर से पीएम बनाने जा रही है। ,न तेजस्वी सीएम न नीतीश पीएम ….

बुरी नीति व बुरी नियत की सरकार — अमित शाह 

नीतिश को घेरते हुए कहा की आपने कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा भी दिया है लेकिन आप जिस UPA में  गए बिहार को क्या दिया है……

रिर्पोट– आशीष चौरसिया 

About Post Author