Alia-Ranbir Wedding: शादी के बंधन में बंधे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, देखे उनकी शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सुर्खीयों में रहने वाली शादी आ आखिरकार हो गयी, आप समझ ही गये होगे मैं किनकी शादी की बात कर रहा हू। जी हां बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट-रणबीर कपूर दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। आलिया और रणबीर ने वास्तु में सात फेरे ले लिए हैं।

alia-ranbir weeding - k news

शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं. फैंस को जिसका बेसब्री से इंतजार था आज वो पूरा हो गया है. रणबीर से सात फेरे लेने के बाद अब आलिया मिसेज कपूर बन गई हैं।

alia-ranbir weeding - k news

रणबीर और आलिया की शादी के बाद अब फैंस को दोनों की पहली झलक का इंतजार था, वो अब समाप्त हुआ, आलिया को मिसेज कपूर बनने के बाद मिडीया के सामने आये, दोनों बड़े ही खुबसुरत लग रहे थे।

alia-ranbir weeding - k news

आलिया भट्ट ने शादी करने के बाद सोशल मिड़ीया में अपने अकाउंट पर शादी की तस्वीरे शेयर की, जिसमें दोनों साथ में काफी खुश लग रहे है।

शादी में पहुंचा पूरा कपूर परिवार-

आलिया और रणबीर की शादी में पूरा कपूर परिवार पहुंच चुका है. बहन रिद्धिमा कपूर और मां नीतू कपूर के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नीतू कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना है वहीं रिद्धिमा ने गोल्डन कलर का आउटफिट कैरी किया है. मां-बेटी की जोड़ी साथ में बेहद प्यारी लग रही है।

alia-ranbir weeding - k news

करीना कपूर सैफ के साथ पहुंची-
करीना कपूर भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करीना ने आलिया और रणबीर की शादी के लिए पिंक कलर चुना है. वह पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

About Post Author