अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- देश की दो तिहाई जनता सरकार से नाराज

KNEWS DESK-   सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज मैनपुरी के दौरे पर थे। उन्होंने कहा है कि देश की 2 तिहाई जनता BJP से नाराज है। BJP की केन्द्र और प्रदेश की सरकारों ने जनता को धोखा दिया है। महंगाई बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। किसानों को उनकी फसलों का लागत मूल्य नहीं मिला है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व CM अखिलेश यादव मैनपुरी दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने BJP पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया है कि देश की दो तिहाई जनता BJP से नाराज है क्योंकि BJP सरकार ने लोगों को धोखा दिया है। राज्य और केंद्र सरकार जनता से जो भी वादा करती है उसे पूरा नहीं करती। BJP सरकार के राज में महंगाई। बेरोजगारी भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा रहा है। जब भी कोई इनके खिलाफ आवाज उठाता है तो सरकार झूठे मुकदमे कर उन्हें जेल में डालवा देती है। वाराणसी में एक दुकानदार ने टमाटर की महंगाई पर विरोध किया तो उस पर मुकदमा लगाकर उसे जेल भेज दिया गया ।

महंगाई का मुनाफा किसकी जेब में जाता

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि BJP ने जनता से झूठे वादे किए है। किसानों की आय दुगना नहीं हुई न ही उन्हें उनकी फसलों का लागत मूल्य मिला है। बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। महंगाई बढ़ाकर सरकार ने गरीबों की कमर तोड़ दी है। खाने-पीने के सामान के दाम पहले से ही बढ़े हुए थे। अब सरकार सब्जियों के दामों की वृद्धि भी नहीं रोक पा रही है। टमाटर के साथ ही अदरक मिर्च और अन्य सब्जियों की कीमतें काफी बढ़ गई और दालों की कीमतें पहले ही आसमान पर है। आखिर इस महंगाई का मुनाफा किसकी जेब में जा रहा है? जो कीमतें बढ़ी है उसका मुनाफा न तो पैदा करने वाले किसानों को मिल रहा है और न तो विक्रेताओं को मिल रहा है।

प्रदेश बिजली से परेशान

सरकार जानबूझ कर अपने व्यवसायियों को मुनाफा करा रही है। इसी तरह से डीजल-पेट्रोल की कीमत इसीलिए बढ़ाया है जिससे उनके उद्योगपति मित्र मुनाफा कमायें। उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश बिजली संकट से परेशान है। BJP सरकार ने बिजली उत्पादन बढ़ाने के लिए एक भी बिजली घर नहीं बनाया।

मणिपुर की घटना शर्मनाक- अखिलेश यादव

About Post Author