17 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा OnePlus का सबसे किफायती स्मार्टफोन, जानें OnePlus Nord CE 2 5G के Specification और Price

OnePlus जल्द ही भारत में अपना न्यू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का दावा है की यह OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होने वाला है। OnePlus का किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 5G होगा और यह भारत में 17 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। मगर उससे पहले ही इस मोबाइल फोन के डिजाइन का खुलासा हो गया है।

दरअसल, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विट पर वनप्लस इंडिया ने एक ट्वीट करके 10 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम और डिजाइन को दिखाया गया है. इसमें मोबाइल के किनारे और बैक पैनल पर दिया गया कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें बैक साइट पर चार होल मौजूद हैं, जिनमें से दो बड़े आकार के हैं और दो छोटे आकार हैं. ऐसे में इनमें से एक एलईडी लाइट और तीन लेंस हो सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 5G Specification-
टीजर वीडियो के मुताबिक, राइट साइड पर पावर बटन होंगे, जबकि पावर बटन लेफ्ट साइट हो सकता है. यह स्मार्टफोन 17 फरवरी को दस्तक देगा. टिप्स्टर अभीषेक यादव के मुताबिक, वनप्लस नोर्ड सीई 2 5जी को 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, साथ ही इसमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का भी विकल्प मिलेगा, जिसकी मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 2 5G Display-
वनप्लस नोर्ड सीई 2 5जी में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है, जो एक एमोलेड पैनल होगा. साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को बीते दिसंबर में बीआईएस वेबसाइट पर देखा जा चुका है।

OnePlus Nord CE 2 5G Camera-
पुरानी लीक्स की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलेगा, जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

About Post Author