हिजाब विवाद: भाजपा नेता ने प्रदर्शनकारी लडकियों को बताया देशद्रोही, कहा- ‘यह लडकियां आतंकवादी संगठन की सदस्य हैं’

चेन्नई: कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद अब दुसरे राज्यों तक पहुंच गया है। तमिलनाडू के भाजपा के वरिष्ठ नेता और उडुपी गवर्नमेंट प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज डेवलपमेंट कमेटी के उपाध्यक्ष यशपाल सुवर्णा ने कॉलेज परिसर में हिजाब पहनने की मांग करने वाली लड़कियों को देशद्रोही बताया है। उन्होंने कहा है की, यह लडकियां एक आतंकवादी संगठन की सदस्य हैं, उनका इशारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उसके स्टूडेंट विंग कैम्पस फ्रंट ऑफ इंडिया (CFI) की ओर था।

भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सुवर्णा ने कहा, ”लड़कियों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे छात्राएं नहीं बल्कि एक आतंकवादी संगठन की सदस्य हैं. उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ बयान देकर वे विद्वान न्यायाधीशों की अवहेलना कर रही हैं. उनका मीडिया में दिया बयान अदालत की अवमानना करने जैसा है.”

सुवर्णा ने कहा, ”हमें उनसे देश के लिए क्या उम्मीद करनी चाहिए, जब ये छात्राएं विद्वान न्यायाधीशों द्वारा दिए गए फैसले को राजनीति से प्रेरित और कानून के खिलाफ बताती हैं? उन्होंने साबित किया है कि वे देशद्रोही हैं.”

लड़कियों के सर्वोच्च न्यायालय जाने का फैसला करने पर उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय का आदेश राज्य तक सीमित रहेगा लेकिन सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिया गया आदेश पूरे देश में सभी पर लागू होगा।

About Post Author