शरद यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे राहुल गांधी, मुलाकात के बाद शरद बोलें- उन्‍हें ही कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनना चाहिए

नई दिल्‍ली: आरजेडी नेता शरद यादव के आवास पर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे और उन्होंने शरद यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद शरद यादव ने राहुल गांधी की तारीफ की, उन्होंने कहा की, उनके लिए काफी प्रेम है।

शरद यादव ने कहा है कि, राहुल गांधी को देश की चिंता है। वह 24 घंटे कांग्रेस के लिए काम करते हैं। उन्‍हें ही कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनना चाहिए। उन्‍होंने कहा, ‘मुझे खुशी हो रही है कि उन्‍होंने देश के मामले में चिंता की. हमने बताया कि कमजोर वर्ग को पकड़ना जरूरी है. जो कांग्रेस के पास थे वो लाए जा सकते हैं.’

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, शरद यादव से मिलने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ‘शरद यादव जी मेरे गुरु हैं, इसलिए गुरु से मिलने आया था। बहुत कुछ सीखा है हमने शरद जी से देश की हालत खराब है। नफरत फैलाई जा रही है। लोगों को बांटा जा रहा है। देश को एक साथ लाना है.’ उन्‍होंने कहा कि, शरद जी के साथ एक बार मैं गाड़ी में तीन घंटे साथ था, जो उन्होंने तीन घंटे में बताया उसे भूल नहीं सकता. वो कर्ज है मेरे ऊपर।

इस देश को रोजगार देने वाली हड्डी टूट गई है- राहुल
राहुल गांधी ने महंगाई और रोजगार का मामला उठाते हुए कहा, ‘देश में आने वाले समय में जो हालात होंगे, उसके बारे में कोई सोच भी नही सकता. जो आने वाला है,  वह आप ने अपनी जिंदगी में देखा भी नहीं होगा. इस देश को रोजगार देने वाली रीढ़ की हड्डी (SSI यूनिट) वह टूट गई है.’

राहुल गांधी ने संघ और भाजपा पर देश को बांटने का आरोप भी लगाया है। उन्‍होंने दावा किया है कि, देश में 2 से 3 साल में जबरदस्त हिंसा हो सकती है। उन्‍होंने अपील की है कि सरकार के खिलाफ विपक्ष हो एकजुट हो. उन्‍होंने कहा कि हम कैसे एकजुट होंगे, इस पर चर्चा चल रही है।

About Post Author