व्हाइट स्ट्रैप ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने कराया हॉट फोटो शूट, तस्वीरें देख आप को हो जाएगा उनसें प्यार

बॉलीवुड की खूबसुरत एक्ट्रेस में से एक भूमि पेङनेकर सोशल मीङिया पर काफी एक्टीव रहती है। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धूम मचाती है। अब एक बार फिर उन्होंने व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह फैशन का जलवा दिखा रही हैं।

भूमि पेडनेकर ने ‘व्हाइट’ को अपना पसंदीदा कलर बताया है और हैश टैग में #BadhaaiDo लिखा है। तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि, भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म में राजकुमार राव ने एक गे लड़के का रोल प्ले किया है जबकि भूमि पेडनेकर एक लेस्बियन लड़की का रोल करती दिखाई पड़ीं। फिल्म की कहानी काफी डिफरेंट और यूनिक कही जा सकती है।

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ट्रांसजेंडर कपल की कहानी है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के काम को काफी सराहा जा रहा है।

जहां तक बात करें भूमि के यूं अचानक बोल्ड अवतार में आने की तो माना ये भी जा रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्मों के लिए तैयारी हो सकती है।

About Post Author