वाराणसी में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने किया संबोधित, विपक्षीयों पर साधा निशाना

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीतें रवीवार को यानि कल वाराणसी में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टीयों पर निशाना साधा। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि, उसके शासन में आतंकवादी बिना किसी डर के काम करते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोगों से कहा कि, उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा उनकी मृत्यु के लिए प्रार्थना की गई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने वाराणसी में एक रैली में उनके हवाले से कहा, “हमने देखा है कि भारतीय राजनीति में लोग कितने नीचे गिर गए हैं, लेकिन जब काशी में मेरी मौत के लिए प्रार्थना की गई तो मुझे खुशी हुई. इसका मतलब था कि मेरी मृत्यु तक न तो मैं काशी छोड़ूंगा और न ही यहां के लोग मुझे छोड़ेंगे.”

अखिलेश यादव पर साधा निशाना-

पीएम मोदी का निशाना समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर था, जिन्होंने चुनाव की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले पिछले साल वाराणसी में अपने कई आधिकारिक कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था. आलोचकों का कहना है कि, चुनाव से पहले भाजपा के राजनीतिक संदेश को फैलाने के लिए कार्यक्रमों का इस्तेमाल किया जा रहा था।

About Post Author