मेरठ में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हुई फायरिंग, एआईएमआईएम प्रमुख ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्‍ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हाथ आज़मा रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर उत्‍तर प्रदेश में अपनी कार पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया है। ओवैसी के अनुसार, उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करके जब वे दिल्‍ली वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी कार पर फायरिंग की गई है।

एआईएमआईएम प्रमुख ने ट्वीट कर फायरिंग की दी जानकारी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. चार राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं.’

मुझपर हुई फायरिंग-
ओवैसी ने कहा है कि आज जब वे कितापुर, मेरठ से प्रचार करके दिल्‍ली लौट रहे थे, उसी दौरान छजारसी टोल प्‍लाजा के नजदीक उनके वाहन पर फायरिंग की गई.ओवैसी का दावा है कि 3-4 लोगों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और वे लोग हथियार छोड़कर भाग गए।

आईजी मेरठ ने दी जानकारी-
आईजी मेरठ के मुताबिक, पिलखुवा टोल प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है. हम सीसीटीवी देख रहे हैं. हालांकि टोल कर्मियों ने कहा कि कोई गोली नहीं चली है. फिलहाल इतनी जानकारी मिली है कि ओवैसी का काफिला जा रहा था, इस दौरान कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी. कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. सीसीटीवी जांच के बाद ही किसी भी तरह की पुष्टि की जाएगी।

 

About Post Author