मनीष गुप्ता हत्याकांड पर सीएम योगी का बयान, कहा अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जायेगा

बोले सीएम, करेंगे परिवार की हर संंभव मदद

कानपुर- जनपद के कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड में सीएम ने योगी ने सख्त रुख अख्यतियार करते हुये, दोषियों पर  कार्रवाई करने सहित परिवार की हर संभव मदद का भरोषा दिया है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सीएम योगी कल कानपुर में योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में पहुँचे थे, वहाँ आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होनें कहा कि अपराधी कितनी भी पहुँच वाला है, वो बख्सा नहीं जायेगा। अपराधी सिर्फ अपराधी होता है, उसे हर हाल में सजा दिलाई जायेगी। उन्होने कहा कि हम जाँच कराकर इस हत्याकांड में शामिल प्रत्येक व्यक्ति को सजा देंगें। आपको बताते चलें कि जनपद के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोऱखपुर के होटल में हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप वहाँ पर तैनात पुलिस के ही एक कर्मचारी पर लगा है।

सीएम की कार्रवाई पर पत्नी ने जताया संतोष

अपने कानपुर दौरे पर आये सीएम योगी से मुलाकात के बाद मृतक कारोबारी मनीष गुप्ता की पत्नी ने संतोष जताया है। सीएम योगी से मुलाकात के बाद एक समाचार चैनल को दिये गये साक्षात्कार में उनकी पत्नी ने कहा है कि वो सीएम के आश्वासन से संतुष्ट हैं, सीएम ने एक परिवार के सदस्य की तरह उनसे मुलाकात की। उन्होने कहा कि सीएम ने हमारी सारी माँगे मान ली हैं। सीएम ने कहा है कि घटना मे केस को गोरखपुर से  कानपुर ट्रांसफर कर दिया गया है। इसके साथ ही उन्होने कहा है कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के अलावा वो  घटना की उच्चस्तरीय जाँच कराकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलायेंगे।

सीएम ने मागीं दागी अफसरों, कर्मचारियों की सूची

गोरखपुर में पुलिस की बर्बरता से कानपुर के कारोबारी की मौत के बाद एक्शन में आये सीएम योगी ने सभी दागी अफसरों व पुलिस कर्मचारियों की सूची तलब की है, साथ ही उन्होने साफ निर्देशित किया है कि ऐसे पुलिस कर्मचारियों को ग्रांउड ड्यूटी पर तैनाती न दी जाये। इस ऐलान के बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि अब प्रदेश के भ्रष्ट व अपराध में लिप्त अफसरों पर गाज गिरनी तय है।

About Post Author