मध्य प्रदेश: भगोरिया मेले में भारी भीड़ के बीच युवकों ने लड़की से की दरिंदगी, लोगों ने नहीं की मदद

अलीराजपुर: कई बार कुछ खबरे सुनकर आश्चर्य होता है की ऐसा भी हो सकता है क्या? इस तरह की इनसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से सामने आ रही है। यहां भगोरिया मेले में भीड़ की आड में युवकों ने दो युवतियों से न केवल छेड़छाड़ की, बल्कि एक युवती को तो भीड़ के बीच ही खींच लिया।

जानकारी के मुताबिक, भगोरिया मेले में घूम रहे युवकों में से एक ने युवती को पकड़ा और उसके साथ अश्लील हरकत की. युवती जैसे-तैसे उससे खुद को छुड़ाकर भागी तो दूसरे युवक ने पकड़ लिया। युवती लगातार विरोध करती रही, लेकिन कुछ नहीं कर सकी। आरोपी उसे खींचते हुए भीड़ में ले गया।

लोगों ने नहीं किया आरोपियों का विरोध-

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, यहां भीड़ में आरोपियों द्वारा की जा रही बर्बरता को रोकने के बजाए लोग हंसते हुए दिख है। किसी ने उन्हें रोका नहीं। जिले के एसपी का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इस घटना में 15 आरोपियों को हिरासत में लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

एसपी मनोज कुमार सिंह ने किया ट्वीट-

एसपी मनोज कुमार सिंह ने ट्वीट किया था कि, बदमाशों की पहचान हो गई है. इस मामले को वे खुद देख रहे हैं। सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर युवकों की शिनाख्त कर ली गई. पुलिस की 2 टीमें युवको की तलाश में जुटी हुई थीं।

About Post Author