भारत में OnePlus लॉन्च करने जा रहा New Smartwatch, किफायती दाम में मिल रहे दमदार फीचर्स

OnePlus भारतीय मार्केट में New Smartwatch को लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टवॉच एक किफायती सेगमेंट की वॉच हो सकती है. दरअसल आने वाले महीने में वनप्लस नोर्ड 3, नोर्ड 2टी, नोर्ड सीई लाइट और वनप्लस 10 प्रो लॉन्च होने जा रहा है.

अब 91 मोबाइल्स ने जानकारी शेयर की है कि कंपनी स्मार्टफोन के साथ वनप्लस स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टवॉच का नाम वनप्लस नोर्ड स्मार्टवॉच होगा. वनप्लस नोर्ड स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक-

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टवॉच वनप्लस नोर्ड 3 के साथ दस्तक दस्तक दे सकती है. कंपनी बजट डिवाइस को नोर्ड ब्रांडिंग से पेश कर रही है और ऐसे में यह स्मार्टवॉच भी नोर्ड सीरीज के तहत लॉन्च होगी।

स्मार्टवॉच होगी काफी किफायती-

लीक्स जानकारी के मुताबिक, वनप्लस नोर्ड स्मार्टवॉच को किफायती सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा और इसकी संभावित कीमत 5000 रुपये से लेकर 8000 रुपये तक हो सकती है. इस स्मार्टवॉच का मुकाबला रेडमी स्मार्टवॉच और रियलमी स्मार्टवॉच से हो सकता है. हालांकि अभी तक कंपनी ने वनप्लस नोर्ड स्मार्टवॉच की कीमत को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

वनप्लस नोर्ड स्मार्टवॉच के संभावित फीचर्स

इस अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, गिज्मोचाइना के मुताबिक, इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही इसमें राउंड डायल मिलेगा. इस स्मार्टवॉच में हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे ट्रेडिंग फीचर्स नजर आएंगे.

इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कॉल अलर्ट और नोटिफिकेशन अलर्ट जैसी सुविधाएं मिलेंगी. इसमें कई स्पोर्ट्स मोड्स भी नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि इसमें खुद का जीपीएस दिया जाएगा या नहीं. अभी इसको लेकर कई टीजर और लीक्स सामने आएंगे।

About Post Author