भाभी के लिए नताशा ने दी गोदभराई की पार्टी, देखें फोटोज़

एक्ट्रेस वरुण धवन और डिज़ाइनर नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए अलीबाग में एक शानदार गोदभराई की पार्टी होस्ट की । अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने फोटोज़ शेयर की।

वरुण धवन के घर में जल्द ही नन्हीं किलकारियाँ गूँजने वाली हैं। नन्हें सदस्य के आने की खुशी में पूरे परिवार में जश्न का माहौल है। बता दें कि वरुण के बड़े भाई रोहित धवन और उनकी बीवी जानवी धवन का यह उनका दूसरा बच्चा होगा । हाल में ही एक्ट्रेस वरुण धवन और डिज़ाइनर नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए अलीबाग में एक शानदार गोदभराई की पार्टी होस्ट की । अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर के साथ शेहला खान समेत जानवी के खास दोस्तें  पार्टी की मेहमान रहीं।

अंशुला ने शेयर की फोटोज़

अपने इंस्टाग्राम हैण्डल से अंशुला कपूर ने गोदभराई के खूबसूरत पलों को फौलाअर्स के साथ साझा किया। फोटोज़ में जानवी प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं वहीं नताशा स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिख रही हैं। अंशुला और नताशा खास दोस्त हैं, उनकी यह स्पेशल दोस्ती पूलसाइड में ली गई हुई सेल्फ़ी से साफ़ दिखाई दे रही है। नताशा ने इस पार्टी को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी । पार्टी की डेकोरोशन भी बहुत खूब है , सफ़ेद गुब्बारों और फूलों से सजा फ़ोटो कॉर्नर पर नियोन लाइट से जगमगाता हुआ बेबी शावर देखते ही बनता है।

About Post Author