बर्फीली वादियों में मौनी रॉय ने ब्लैक मोनोकिनी में बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखे हॉट PHOTOS

शादी के बाद मौनी रॉय इस समय अपने पति सूरज नांबियार के साथ हनीमून पर है। ‘धरती के स्वर्ग’ यानी कश्मीर में मौनी रॉय अपना हनीमून मना रही हैं। मौनी कश्मीर की घाटी में खूब एंजॉय कर रही हैं। मौनी रॉय अपने हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रही हैं। हाल ही में मौनी ने बर्फीली वादियों में मोनोकिनी पहनकर, सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

मौनी रॉय अपने फैंस को लगातार कश्मीर से अपने हनीमून की झलकियां दिखा रहा है। हाल ही में उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी जो तस्वीरें शेयर की हैं. उन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

मौनी रॉय के पीछे लुभावने बर्फ से ढके पहाड़ दिखाई दे रहे हैं और मौनी स्टनिंग पोज देकर लोगों को दीवाना कर रही हैं. मोनोकनी में मौनी रॉय अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. मौनी ने अपनी हॉनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

तस्वीरों में कैप्शन लिखा है, ‘अगर बर्फ के टुकड़े किस होती तो मैं तुम्हारे लिए एक बर्फीला तूफान भेजती. मौनी का फैशन सेंस अच्छी अच्छी हीरोइनों को फेल कर देता है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया की फोटोज को खूब प्यार मिलता है. इस तस्वीरों पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

चंद घंटे पहले एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को अभी लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस सरप्राइज इमोजी के साथ ही साथ फायर और दिल वाली इमोजी शेयर कर उनक तारीफें कर रहे हैं।

मोनोकोनी फोटो को शेयर करने से पहले मौनी ने अपने पति संग कुछ तस्वीरों को शेयर की थी, जिसमें दोनों को बर्फिली वादियों में एंजॉय करते हुए देखा गया था. आपको बता दें कि मौनी 27 जनवरी 2022 को सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

About Post Author