पश्चिमबंगाल: TMC नेता की बीच सड़क में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात; देखें VIDEO

कोलकाता: रविवार को पश्चिम बंगाल के पानीहाटी नगरपालिका से एक बडी घटना सामने आई है, जहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक पार्षद की लोगों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये घटना फुटेज CCTV में कैद हो गई। आरोपी की पहचान फुटेज हुई, जिसके आधार पर पुलिस ने शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त ने भी आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

बता दे की, सीसीटीवी फुटेज में आरोपी गोली मारते हुए नजर आ रहा है. पुलिस ने कहा कि ये वारदात उस समय हुई जब अनुपम दत्ता शाम को अगरपारा में नॉर्थ स्टेशन रोड पर थे. पार्षद को सिर में गंभीर चोटें आईं थी हालांकि उन्हें इलाज के लिए क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं एक अन्य घटना में पुरुलिया के झालदा में चार बार के कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस आयुक्त मनोज कुमार वर्मा ने दी घटना की जानकारी-

पुलिस आयुक्त मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी नगर पालिका के वार्ड नंबर आठ के टीएमसी पार्षद अनुपम दत्ता की गोली मारकर हत्या की गई. पुलिस ने मामले में कथित कॉन्ट्रैक्ट किलर शंभूनाथ पंडित को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस पंडित से पूछताछ कर रही है और इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

About Post Author