निक्की तंबोली ने गोल्डन ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखे PHOTO

बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली निक्की तंबोली अब काफी मशहूर होती जाती है। निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस को अपने बोल्ड अंदाज़ से दीवाना बनती रहती है।

सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जो खूब वायरल होती हैं। एक बार फिर निक्की ने अपनी नई बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं।

फोटोज में निक्की गोल्डन कलर के हाई स्लिट आउटफिट में नजर आएंगी जिसमें वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं, इसके साथ ही निक्की के एक्सप्रेशन उनकी फोटो को और अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

इन फोटो को शेयर करते हुए निक्की ने लिखा, वॉर्निंग : आप मेरे प्यार में पड़ सकते हैं। फैंस भी इन फोटो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि हम आपको प्यार में गिरने के लिए तैयार हैं।

अभी निक्की के और भी गाने रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें से एक में वह बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और दूसरे में टीवी के पॉपुलर एक्टर शाहीर शेख के साथ नजर आने वाली हैं।

वैसे तो निक्की साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं, निक्की ने वैसे अब तक तमिल और तेलुगु फिल्मों में ही काम किया है। वह अब तक सिर्फ 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें चिकती गदीलो चिताकोटुडू, कंचना 3 और Thipparaa Meesam शामिल है।

About Post Author