दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के आवार पर हुआ हमला, CCTV और सिक्योरिटी बैरियर भी तोड़े

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से बडी खबर सामने आ रही है, जहां मुख्यमंत्री अरविंर केजरीवाल  के घर पर हमला हुआ है। CM आवास के बाहर किसी ने लाल रंग ड़ाला है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  ने दावा किया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं।

राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा ने भी किया ट्वीट-

इस मामले पर राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि, माननीय मुख्यमंत्री जी के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है. पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े. पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए।

दिल्ली नॉर्थ डीसीपी ने दी जानकारी-

दिल्ली नॉर्थ डीसीपी ने बताया कि, बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया, सीसीटीवी पर भी हमला किया, सीएम आवास के बाहर रंग भी फेंका गया, हमने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. भीड़ को तितर बितर करने किया गया है. अभी पूरी तरह से शांति है।

About Post Author