गोरखपुर में आज यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने मनाई होली, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद होली मानते दिखे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। होली के अगले दिन आज CM योगी ने गोरखपुर में धूमधाम से होली मनाई। CM योगी का गोरखपुर की जनता के साथ होली खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। योगी आदित्यनाथ के कू अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मुख्यमंत्री, भीड़ पर रंग फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दे की, गोरखपुर में आज वसंतोत्सव मनाया जा रहा है, जिसके चलते मुख्यमंत्री ने आज होली खेली। इस दौरान मुख्यमंत्री पर रंग लगाने के लिए उनके समर्थक भी मंच पर आ गए। योगी आदित्यनाथ ने कू पर पोस्ट किया, “खुशी और सामाजिक सद्भाव का प्रतीक होली के शुभ अवसर पर सभी को बधाई. यह त्योहार सभी के जीवन में सुख और समृद्धि के रंग लाए।

कोरोना ने पिछले साल बर्बाद किया था होली-
COVID-19 की वजह से पिछले दो साल में होली का जश्न थोड़ा फीका हो गया था, लेकिन इस बार लोगों ने बड़े उल्लास और उमंग से होली मनाई. लोग बड़ी संख्या में राज्यों में एकत्र हुए और पानी और रंगों से खेले और साथ ही मिठाइयां भी बांटी। होली के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं।

About Post Author