गोरखनाथ मंदिर हमलें पर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- सपा आतंकियों की हमदर्द

कौशांबी:  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले पर आरोपी को लेकर सपा प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, वह आतंकियों के हमदर्द हैं और उन्हें बचाना चाहते हैं. दरअसल मौर्य डिप्‍टी सीएम बनने के बाद आज कौशांबी के सिराथू स्थित अपने घर पहुंचे थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव का आतंकवादियों से पुराना रिश्ता है, इसी वजह से उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए थे, इसके साथ डिप्‍टी सीएम ने कहा कि, गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है बल्कि ये बहुत गंभीर है, साथ ही कहा कि, मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के सपा प्रमुख के प्रयासों की निंदा करता हूं।

बता दे की, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को गोरखनाथ मंदिर हमले के आरोपी को लेकर कहा था कि, आरोपी मुर्तजा अब्बासी के पिता के मुताबिक वह मनोरोग से पीड़ित है. मुझे लगता है कि हमें उस पर भी ध्यान देने की जरूरत है. साथ ही कहा था कि, भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो स्थिति को बढ़ाकर पेश करती है।

महंगाई पर भी बोलेम केशव प्रसाद मौर्य-
वहीं, दूसरी बार डिप्‍टी सीएम की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार कौशांबी के सिराथू स्थित अपने घर पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि, महंगाई निश्चित तौर पर एक बड़ी समस्या है. डबल इंजन की दोनों सरकारें मिलजुल कर इसे दूर करने में लगी हुई हैं. साथ ही कहा कि महंगाई सिर्फ भारत देश ही नहीं बल्कि इन दिनों पूरी दुनिया के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है।

About Post Author