क्रिस श्रीकांत ने हैदराबाद टीम पर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- अभी के हिसाब से प्वाइंट्स टेबल में नौंवे नंबर की टीम बनेगी!

आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं रही है। टीम ने जारी सीजन के लिए अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं। SRH ने सीजन के लिए डेल स्टेन, ब्रायन लारा, हेमांग बदानी और साइमन कैटिच को साइन किया। कैटिच ने जहां सीजन से पहले अपने पद से हटने का फैसला किया, वहीं अन्य कोच ऑरेंज आर्मी का हिस्सा बने हुए हैं।

केन विलियमसन के नेतृत्व में एक नया सीजन खेलते हुए, SRH ने अच्छी शुरुआत नहीं की। क्योंकि टीम को मंगलवार (29 मार्च) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

पहला मैंच हारी हैदराबाद-

आईपीएल 15 के शुरुआती मैचों में टारगेट का पीछा करते हुए कई टीमों ने बड़े स्कोर हासिल किए। लेकिन हैदराबाद की टीम अपने पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स द्वारा मिले 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही और इस तरह वह लक्ष्य का पीछा करते हुए एक गेम हारने वाली पहली टीम बन गईं।

क्रिस श्रीकांत ने टीम के लिए की बड़ी भविष्यवाणी-

SRH की संभावनाओं पर अपना फैसला देते हुए उनके पूर्व मेंटर क्रिस श्रीकांत ने एक बड़ी भविष्यवाणी की और कहा कि, उनके अंकतालिका में अंतिम दो में रहने के शुरुआती संकेत हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आखिरी बार 2016 में ट्रॉफी जीती थी, जिसके बाद टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है।

About Post Author