कैंट एक्सप्रेस ट्रेन लेकर अयोध्या पहुंचे केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, मोतिहारी से हुई थी शुरू

खबर अयोध्या से है अयोध्या में केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह मोतिहारी से बापूधाम मोतिहारी अयोध्या कैंट एक्सप्रेस ट्रेन लेकर पहुंचे यह स्पेशल ट्रेन मोतिहारी से अयोध्या के लिए शुरू की गई है।

जो महात्मा गांधी की कर्मभूमि मोतिहारी से अयोध्या भगवान राम लला की जन्मभूमि प्रत्येक शनिवार को चलेगी और रविवार को पहुंचेगी, रविवार की रात 11:00 बजे यह ट्रेन वापस अयोध्या कैंट स्टेशन से मोतिहारी के लिए रवाना होगी।

जो अगले दिन सुबह मोतिहारी पहुंचेगी बापूधाम अयोध्या कैंट ट्रेन शुरू होने से मोतिहारी जिले तथा बिहार के लोगों का आवागमन को सुगम होगा साथ ही श्रद्धालुओं को भी अयोध्या से बिहार जाने के लिए एक नई ट्रेन की सौगात मिली है।

केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का शुक्रिया अदा करते हुए आभार व्यक्त किया है कल मोतिहारी जिले से 1000 लोगों के साथ मोतिहारी के सांसद और केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह आज सुबह आयोध्या पहुंचे जहां पर अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने उनका स्वागत किया।

इस दरमियान मोतिहारी से अयोध्या पहुंचे हुए श्रद्धालुओं ने हनुमानगढ़ी राम जन्म भूमि दर्शन पूजन किया सरयू जी की आरती उतारी और अयोध्या से मोतिहारी के लिए रात 11:00 बजे बापूधाम मोतिहारी अयोध्या कैंट एक्सप्रेस ट्रेन से वापस हुए है।

About Post Author