केंद्र सरकार पर तेलंगाना सीएम केसीआर ने साधा निशाना, कहा- जल्द से जल्द नई कृषि नीति लाओ वरना हम सत्ता से हटा देंगे

नई दिल्ली: चावल खरीद के मुद्दे पर नई दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन जारी है। जिसमें तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के अध्यक्ष  के. चंद्रशेखर राव भी शामिल है। उन्होंने किसानों और कृषि के मुद्दे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की, जल्द से जल्द नई कृषि नीति लाओ वरना हम सत्ता से हटा देंगे। केसीआर ने कहा कि पीएम तो माफी के सौदागर हैं।

उन्होंने कहा, “तेलगांना कहता है किसान भीख नहीं मांग रहे हैं बल्कि हक मांग रहे हैं। नई कृषि नीति बनाइये नहीं तो हम हटा देंगे.” KCR ने कहा, “हम इतना कमजोर नहीं है कि किसानों को गंगा में ढकेल देंगे.” केंद्र पर हमलावर केसीआर ने कहा कि यह षड्यंत्र वाली सरकार है. उन्होंने पूछा कि सरकार के पास धन नहीं है या मोदी सरकार का मन नहीं है? उन्होंने कहा,  “किसानों का साथ नहीं देने वाले पीएम आपको शर्म आनी चाहिए.”

अगर मोदी में हिम्मत है, तो वह मुझे गिरफ्तार करें- केसीआर

पिछले कुछ महीनों से पीएम मोदी की खिलाफत कर रहे केसीआर ने कहा, “अगर मोदी में हिम्मत है, तो वह मुझे गिरफ्तार करें..” उन्होंने कहा कि जो भी इनके खिलाफ बोलता है, उनके खिलाफ ये सीबीआई और ईडी लगा देते हैं. इनकी पार्टी में सब हरिश्चन्द्र हैं।

केसीआर ने कहा, “हाथ जोड़कर मैं पीएम और केंद्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से कहता हूं कि कृपया हमारा अनाज खरीद लें. मैं आपको 24 घंटे देता हूं, उसके बाद, हम अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

About Post Author