उन्नाव दलित युवती केस: प्रियंका गांधी ने की पीड़िता माँ से बात, कांग्रेस नेता पीएल पुनिया पहुंचे पीड़‍िता के घर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में समाजवादी पार्टी के नेता के खेत में दलित युवती की लाश मिलने के मामले में अब चुनाव भी शामिल हो गया है। जहां पर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हो या सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अपने बयानों में जिक्र कर रहे हैं, इसके साथ ही शनिवार को कांग्रेस की इलेक्शन कैंपेन कमेटी के चेयरमैन पीएल पुनिया मृतक युवती के परिजनों से मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने उन्नाव पुलिस की लापरवाही पर कार्रवाई की मांग की और मृतक परिजनो की सुरक्षा के लिए मांग की है।

मौजूद पीएल पुनिया ने बताया कि पुलिस की घोर लापरवाही है FIR दर्ज करने में समय लगाया है. इसके अलावा परिवार को जो सुरक्षा दी गई है वहां पर पुलिसकर्मी भी सुरक्षा में मुस्तैद नहीं है. ऐसे में पीएल पूनिया ने कहा कि हम परिवार के साथ हैं और परिवार को न्याय दिलाएंगे।

बता दे कि, प्रियंका गांधी ने मृतका की मां से वीडियो कॉलिंग पर बात की है और हर संभव मदद के साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया है। ऐसे में आज कांग्रेस के कैंपेनिंग चेयरमैन पीएल पुनिया, AICC सोनिया शुक्ला जिला प्रभारी प्रतिभा अटल पाल पीड़िता के घर पहुंचे हैं. जहां उसकी मां से बात की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं सीओ कृपा शंकर को गद्दार बताया है।

About Post Author