इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की गोली मारकर हत्या , मालियां गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान हुआ हादसा

पंजाब के जालंधर से बडी खबर सामने आ रही है, जहां बताया जा रहा है की, एक कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जालंधर के मालियां गांव में एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान सोमवार शाम को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी।

स मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संदीप पर के सिर और सीने पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. संदीप ने एक दशक से भी ज्यादा समय तक कबड्डी की दुनिया पर राज किया था. उन्होंने पंजाब के अलावा कनाडा, अमेरिका, ब्रिटेन में भी अपनी प्रतिभा का उम्दा प्रदर्शन किया था।

संदीप ने हाल ही में जीत दर्ज की-

संदीप ने हाल के दिनों में अपनी जीत के कारण लोकप्रियता हासिल की थी। एथलेटिक टैलेंट और कबड्डी में विशेषज्ञता की वजह से उन्हें कभी-कभी डायमंड प्रतिभागी भी कहा जाता था. अपनी मृत्यु से पहले संदीप एक कबड्डी महासंघ का प्रबंधन देख रहे थे।

12 लोग ने किया था हमला-

अंबियान गांव के रहने वाले संदीप की आज शाम छह बजे जालंधर के मालियां गांव में कबड्डी कप टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि उनके सिर और सीने पर हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की।

घटना के दौरोन मौजूद लोगों ने बताया-

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि, कबड्डी खिलाड़ी पर हमला करने वाले हमलावरों में करीब 12 लोग शामिल हैं. इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि हमलावर दूर से ही संदीप पर सिलसिलेवार गोलियां चला रहे हैं और लोग मौके से भागते नजर आ रहे हैं।

About Post Author