TVS जल्द ला रही है शानदार लुक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मॉडल का का टीजर जारी

KNEWS DESK-  TVS अगस्त के अंत तक अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने जा रही है। अनुमान है कि यह टू व्हीलर हो सकता है। जो कि Creon इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉन्सेप्ट पर बेस्ड हो सकता है हाल ही में होसुर स्थित बाइक निर्माता ने इंटरनेट पर अपने आगामी मॉडल का टीजर जारी किया है।

टीजर में दी गई स्कूटर की जानकारी

23 अगस्त 2023 को दुबई में एक मीडिया कार्यक्रम में टू व्हीलर वाहन की शुरुआत के कुछ हफ्ते पहले पहले टीजर आया है। टीजर से स्कूटर के बारे में काफी बताया गया है। यह एप्रन, हेडलाइट और इंडिकेटर्स के साथ-साथ स्कूटर के फ्रंट फेसिया के डिजाइन की एक झलक देता है। टीजर में वर्टिकल हेडलाइट यूनिट की एक धुंधली झलक दिखाई गई है जो कुछ हद तक क्रेओन ई-स्कूटर के जैसा लगता है।

कंपनी का दावा था पहले  क्रेओन ई-स्कूटर  में ट्विन-स्पर बीम फ्रेम के साथ बहुत ही शानदार स्पोर्टी डिजाइन थी। प्रोटोटाइप को 11.76kW इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया था। कंपनी का कहना था कि इस मोटर के साथ यह ई-स्कूटर महज 5.1 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक पकड़ सकता है।

स्टाइल और लुक

रिपोर्ट्स  की मानें तो आने वाली  इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS Ntorq 125  पूरी तरह से इलेक्ट्रिक हो सकती है और इसका नाम  Entorq रखा जा सकता है। इसके iQube लाइनअप में टॉप पर रहने की उम्मीद है। जहां iQube एक ज्यादा ट्रेडिशनल दिखने वाला स्कूटर है, वहीं आने वाली बैटरी से चलने वाला टू- व्हीलर  वाहन ज्यादा स्टाइलिश मॉडल दिखता है। कंपनी का मानना है कि ये स्कूटर  iQube की तुलना में हाई परफॉर्मेंस भी देगा। जिससे यह अपने सेगमेंट में Ather 450X, Ola S1 Pro और Hero Vida V1 जैसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटरों को टक्कर देगा। आने वाले प्रोडक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तभी मिल सकती है जब यह पूरी तरह से सामने आ जाएगा।

About Post Author