लेक्सस इंडिया ने भारत में लॉन्च किया लग्जरी स्पोर्ट्स कूपे का लिमिटेड एडिशन, जानें खासियत

KNEWS DESK – लेक्सस इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी लग्जरी स्पोर्ट्स कूपे का लिमिटेड एडिशन LC 500h के नए 2024 लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया है| भारतीय लाइन-अप में, LC एकमात्र परफॉर्मेंस कूपे है जिसकी लेक्सस खुदरा बिक्री करती है| अब कंपनी ने अपने नए मॉडल को शानदार लुक के साथ पेश किया है| आपको इस लग्जरी स्पोर्ट्स कार के बारे में विस्तार से बताते हैं|

 लुक

लेक्सस LC 500h 2024 लिमिटेड एडिशन में एक्सक्लूसिव हकुगिन एक्सटीरियर कलर है, जो ग्रिल पर जेट-ब्लैक हाइलाइट्स और शानदार अलंकरण द्वारा निखारा गया है, जो इसके लुक के और भी आकर्षक बनाता है। पारंपरिक चीनी मिट्टी के शिल्प कौशल से प्रेरित, हकुगिन के अनूठे प्रभाव में एक सुंदर मैट फिनिश के साथ एक प्योर व्हाइट बेस कलर और बिना चमकते चीनी मिट्टी के बरतन जैसी अच्छी बनावट है, जो लाइट और शेडो की बारीकियों के साथ खेलते हुए कलर की चमक को बढ़ाने के लिए साटन लाह टॉपकोट के साथ आता है।

इंटीरियर

LC 2024 लिमिटेड एडिशन कूपे एक्सक्लूसिव 21-इंच मैट पेंट एल्युमीनियम व्हील्स से लैस है, जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों को सुनिश्चित करता है। LC 500h में एंट्री करने पर एक लिमिटेड एडिशन में स्कफ प्लेट मिलती है जो इसकी विलासित में इजाफा करता है। लिमिटेड एडिशन पारंपरिक जापानी इंडिगो ब्लू से हासिल अपने विशेष काची-ब्लू इंटीरियर के साथ एक “बहुत विशेष जगह” में अपने मेहमानों का स्वागत करता है। काची-ब्लू सादगी और मजबूती का परिचय देता है, एक केंद्रित और आरामदायक ड्राइविंग वातावरण को बढ़ावा देता है।
डिजाइन
एडवांस्ड एयरोडायनामिक्स, फ्रंट बम्पर कैनार्ड और रियर फिक्स्ड कार्बन एयरो-प्रेरित विंग से, यह सुनिश्चित होता है कि यह शानदार लुक वाली कार सड़क पर सहजता से चलती है, प्रत्येक ड्राइविंग कमांड का सटीकता के साथ जवाब देती है।

कार से उमीदें 

कंपनी का कहना है कि सिर्फ चुनिंदा यूनिट्स की उपलब्धता के साथ, यह एक्सक्लूसिव मास्टरपीस उन लोगों के लिए है जो ऑटोमोटिव शिल्प कौशल में सर्वोत्तम की मांग करते हैं। LC 2024 लिमिटेड एडिशन के अंदर कदम रखने से ग्राहक न सिर्फ विलासिता की ऊंचाई का अनुभव करेंगे बल्कि एक शार्प ड्राइविंग एक्सपीरियंस का भी आनंद लेंगे जिसे सड़क पर हर पल को ऊंचा उठाने के लिए डिजाइन किया गया है।

About Post Author