हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 ,29 अगस्त को होगी पेश ,नए टीजर में मिली डिटेल्स

KNEWS DESK:-  भारतीय टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटर्स अगस्त में अपनी करिज्मा एक्सएमआर को पेश करेगी। बाइक को मार्किट में पहले भी पेश किया जा चुका है।अब 29 अगस्त को कंपनी अपनी बाइक को मार्किट में पेश करेगी जिसकी विस्तार में जानकारी आपको बताएँगे|

 

 ब्रांड एंबेसडर :-

पिछले कुछ समय से हीरो मोटोकॉर्प अपनी मोटरसाइकिल की टेस्टिंग कर रही है| साथ ही कंपनी ने खरीदारों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। कंपनी ने  बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को मॉडल के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। टू-व्हीलर  ब्रांड के करिज्मा के लेटेस्ट टीजर से आने वाली प्रीमियम मोटरसाइकिल के बारे में कई डिटेल्स सामने आए हैं।

लुक और डिजाइन:-

लेटेस्ट टीजर में एक भारी-भरकम ईंधन टैंक और करिज्मा नाम का पता चलता है। इससे यह लगता है कि बाइक पहली करिज्मा की तरह सेमी-फेयरिंग के साथ आएगी। साथ ही बाइक का क्लिप-ऑन हैंडलबार भी दिखाई दे रहा है। यह बाइक शार्प और स्पोर्टी लुक के साथ आएगी और इस महीने के आखिर में पेश होने की उम्मीद है। आने वाली  करिज्मा एक्सएमआर 210 के अन्य डिजाइन एलिमेंट्स में एक पॉइन्टेड नोज, लंबी विंडस्क्रीन और फेयरिंग-माउंटेड मिरर और स्प्लिट सीटें शामिल हैं|और उम्मीद है कि यह एलईडी लाइटिंग, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई फीचर्स के साथ आएगी।

 

इंजन और फीचर्स :-

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 में पावरट्रेन की बात की जाये तो बाइक में 210 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा। यह इंजन 25 बीएचपी का अधिकतम पावर और 30 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक  के लिए ट्रांसमिशन ड्यूटी करने वाला 6-स्पीड गियरबॉक्स होगा। सेफ्टी फीचर्स में , बाइक आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ आएगी, जिसे डुअल-चैनल ABS के साथ जोड़ा जाएगा।

 

About Post Author