आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने कुप्पम शाखा नहर का किया उद्घाटन

KNEWS DESK- आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को चित्तूर जिले के रामा कुप्पम मंडल के राजूपेट में कुप्पम शाखा नहर का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के बाद एक सार्वजनिक बैठक में बोलते हुए सीएम जगन रेड्डी ने कहा, “आज, हमने कुप्पम के लोगों के लिए कुप्पम शाखा नहर का उद्घाटन किया। इससे पहले, मैंने आपसे वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद, हम कुप्पम शाखा नहर का निर्माण पूरा करेंगे।” टीडीपी सरकार द्वारा अधूरी छोड़ी गई एक परियोजना। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आज, मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है, और अब लोगों को नहर के माध्यम से कृष्णा नदी का पानी मिल रहा है।”

शाखा नहर का निर्माण अनंत वेंकट रेड्डी हांड्री-नीवा सुजला श्रावंती (एवीआर एचएनएसएस) परियोजना के चरण-द्वितीय के तहत ₹560.29 करोड़ की लागत से किया गया है।

आंध्र के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मिहान रेड्डी ने कहा कि  “आज, हमने कुप्पम के लोगों के लिए कुप्पम शाखा नहर का उद्घाटन किया। इससे पहले, मैंने आपसे वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद, हम कुप्पम शाखा नहर का निर्माण पूरा करेंगे, जो कि टीडीपी सरकार द्वारा अधूरी छोड़ दी गई परियोजना थी। मुझे खुशी है कि मैं घोषणा करता हूं कि आज मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है और अब लोगों को नहर के माध्यम से कृष्णा नदी का पानी मिल रहा है।”

ये भी पढ़ें-  रांची क्रिकेट टेस्ट: भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

About Post Author