दुल्हन को गोद में ले जाते हुए सीढ़ियों से गिरा दूल्हा, फिर की ये शर्मनाक हरकत

आज कल शादियों में बहुत सी नई नई रस्मे देखने को मिल रही है इसी के चलते हालही में एक विडियो वायरल हुईं हैं जिसमे दूल्हा दुल्हन को उठाते समय सीढ़ियों से गिर जाता है उसके बाद…

knews desk ; आज कल शादियों में बहुत सी नई नई रस्मे देखने को मिल रही है जिसमे से कुछ रस्में इतनी मजेदार होती है कि इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. ऐसा ही एक फनी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. यह एक शादी का वीडियो है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा और जिसे लोग मजे लेकर देख रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो को simpleweddings_नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को देख सकते हैं, जिनकी शादी हो रही है.

दूल्हा दुल्हन को अपनी गोद में उठाकर स्टेज से नीचे आने की कोशिश करता है. लड़की ने बहुत भारी भरकम लहंगा पहना है, इस वजह से लड़का अपनी होने वाली दुल्हन का भार संभाल नहीं पाता. स्टेज से उतरते हुए सीढ़ियों पर उसका बैलेंस बिगड़ता है और दुल्हन के साथ ही वह धड़ाम से नीचे गिर जाता है. देखने वाली बात यह है कि गिरते हुए भी वह दुल्हन को छोड़ता नहीं है. वह लड़की को गोद में लिए ही गिरता है, जिससे उसे चोट नहीं पहुंचती. गिरने के बाद दुल्हा कुछ ऐसा भी करता है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं. दरअसल, गिरने के बाद वह दुल्हन को किस करता है.

वीडियो में सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कोई भी काम जबरदस्ती से नहीं करना चाहिए”. तो एक अन्य ने लिखा है, “बेड़ा गर्क कर दिया. जिम जाता तो ऐसा नहीं होता”. एक और यूजर ने लिखा है, “लाइफ पार्टनर हो तो ऐसा”. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बेइज्ज्ती महसूस न हो, इस वजह से दूल्हे ने गिरने के बाद दुल्हन को किस किया.

About Post Author