Bournvita पीना है खतरनाक? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

केन्यूज डेस्क:बच्चे दूध ना पीने के लिए ना जाने कितने बहाने करते है और उनको दूध पिलाने के लिए घर वालों कितने मशक्कत करनी पड़ती है. ये बहाने तो आप ने और हमने भी अपने बचपन में करें ही है. लेकिन दूध को टेस्टी और हेल्थी  बनाने के लिए कई परिवार Bournvita  का इस्तेमाल करते है. इसको मिलाकर देने से बच्चे बडे़ आसानी से दूध पी लेते है. ये आप में से भी कई लोगों का मनपसंद होगा. लेकिन अब इसको लेकर एक नए प्रकार का खुलासा हुआ है.

बता दे कि एक लड़के ने सोशल मीडिया पर करीब एक मिनट का वीडियो पोस्ट किया था. उस पर ऐसा हंगामा मचा कि कंपनी सवालों के घेरे में आ गई. लोग भड़के और बॉर्नविटा को बायकॉट करने की मांग उठी. मामला इतना बढ़ा कि कंपनी ने लड़के को लीगल नोटिस तक भेज दिया. जिसके बाद उसे अपना पोस्ट हटाना पड़ा. 

सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर रेवंत हिमतसिंगका ने एक वीडियो शेयर कर बॉर्नविटा की मिठास पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बॉर्नविटा में भारी मात्रा में शुगर है.इसमें कोको सॉलिड्स और कैंसर पैदा करने वाले रंग हैं. जो बच्चों के लिए हानिकारक हो सकता है. रेवंत एक न्यूट्रिशनिस्ट और हेल्थ कोच भी हैं.

इनका ये वीडियों काफी तेजी वायरल हो रहा है. लोगों ने कंपनी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. बॉर्नविटा को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगीं. जिसके बाद कंपनी ने रेवंत के खिलाफ लीगल नोटिस जारी कर दिया. इसके बाद उन्होंने वीडियो को डिलीट किया.इस पर आपको क्या लगता है कि Bournvita का बॉयकॉट होना चाहिए की नहीं?.

About Post Author