खचाखच भरी Delhi Metro में अनाउंसमेंट की जगह बजने लगे हरियाणवी Song, वीडियो वायरल

knews desk : हाल ही वायरल यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि, खचाखच भरी दिल्ली मेट्रो के अंदर ड्राइवर ने माइक पर अनाउंसमेंट की जगह देसी हरियाणवी सॉन्ग बजा दिया, इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

जमाना रील्स का है और हर कोई रील्स बनाने में लगा हुआ है. क्या बच्चे क्या बड़े हर कोई इस होड़ में शामिल है… लोगों को जहां मौका मिलता है लोग वहां शुरू हो जाते हैं. आलम तो ये है कि लोगों ने अब सार्वजनिक जगहों को भी नहीं छोड़ा रास्ते में चलते-चलते वीडियो शूट करना शुरू कर देते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण दिल्ली मेट्रो है जहां आए दिन कोई ना कोई वीडियो छाया रहता हैं. लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है…वो है तो दिल्ली मेट्रो लेकिन है इस बार मामला थोड़ा अलग है.

आपने अब तक सफर के दौरान रोडवेज बसों या फिर ऑटो रिक्शा में ही फुल स्पीड में बजते देसी गानों का आनंद उठाया होगा, लेकिन हाल ही वायरल इस वीडियो में मेट्रो के अंदर बजते इस देसी गाने को सुनकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, हाल ही वायरल यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि, खचाखच भरी दिल्ली मेट्रो के अंदर ड्राइवर ने माइक पर अनाउंसमेंट की जगह देसी हरियाणवी सॉन्ग बजा दिया, इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

वीडियो में मेट्रो लोगों से खचाखच भरी नजर आ रही है. इस दौरान अनाउंसमेंट की जगह हरियाणवी गाना ‘2 नंबरी’ का गाना बजने लगता है, जिसे सुनकर पहले तो यात्री हंसने लगते हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद यात्रियों का रिएक्शन देखने लायक होता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को onrecordamanyt नाम के अकाउंट से 13 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 57 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘पक्का इस मेट्रो को चला रहा ड्राइवर हरियाणा से होगा.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पक्का इस ड्राइवर को सजा दी जाएगी.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये मेट्रो पक्का टिकरी बॉर्डर से क्रॉस हो रही होगी.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली मेट्रो ज्वाइन करने के बाद हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर.’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘क्या मतलब ड्राइवर हरियाणा से है.’ छठवें यूजर ने लिखा, ‘मेट्रो में संगीत बजाना दंडनीय अपराध है.’

बता दें कि, इससे पहले भी मेट्रो के अंदर इस तरह से रील्स और वीडियोज सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो में रील वीडियो बनाने पर रोक लगा दी, जिसके बाद अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

About Post Author