बेटी के होने वाले दूल्हे ने पूछा ऐसा सवाल कि सुनकर पापा रह गए हैरान..

वायरल,  घर में बेटी पैदा होते ही घर मां-बाप उसकी शादी को लेकर सपने सजाने लगते हैं। बेटी की शादी के लिए किस तरह के इंतजाम, उसको देने के लिए समान सब के बारे में सोचने लगते है। हर माता-पिता अपनी बेटी के लिए परफेक्ट दूल्हा खोजना चाहते हैं। कई बार दूल्हा खोजते खोजते यादें भी बन जाती है, अजीब मजाकिया किस्म के लोगो से मुलाकात भी होती है। अब सोशल मीडिया का जमाना है लोग अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर करें है जो कभी कभी हसने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही वाक्या सामने आया जब लड़की के घर वालों ने एक दूल्हे को लेकर पोस्ट डाली।

हर्षा रामचंद्रा नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाली और अपनी मेट्रोमोनियल स्टोरी शेयर की है। हर्षा रामचंद्रा ने बताया कि उनके माता-पिता चाहते थे कि उसकी शादी हो जाए और एक दिन उनके पिता ने परिवार को बताया कि एक लड़का शादी के विषय पर घर आ रहा है। मेरी मां शादी के लिए परेशान रहती थी और पापा से कहती थी, कुछ करो, किसी को फोन करो, ऑनलाइन देखो आदि। तो एक दोपहर उन्हें फोन आया और उन्होंने खुश होते हुए कहा कि हां, घर आ जाओ। उन्होंने मां से कहा कोई शादी की बात करने के लिए आ रहा है।

हर्षा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सब बड़े एक्साइटेड हो गए लेकिन उस शख्स ने आते ही पिता से ऐसी बात पूछी कि वह शॉक्ड रह गए। हर्षा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एक अंकल टाइप का लड़का घर आया, मेरे पिता ने उसे अंदर बुलाया और उसे चाय दी। वह आदमी ऑकवर्ड था, उसने चाय पी , वह ऑकवर्ड था, मेरे पिता भी ऑकवर्ड थे, आखिरकार उस आदमी ने मेरे पिताजी से पूछा कि आप कितना इंवेस्ट करोगे.. पापा तो एकदम हैरान रह गए । और उन्हों ने उससे कहा  यह मेरी बेटी की शादी का मामला है।’ हर्षा ने बताया कि दरअसल, वो आदमी इंश्योरेंस कंपनी बजाज अलाइंस से था और पिता को लगा वह शादी वाले गठबंधन की बात कर रहा है।

सोशल मीडिया पर हर्षा का ये मजेदार पोस्ट यूजर्स को हसने पर मजबूर कर रहा है। अब तक इस पोस्ट पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये काफी फनी है लेकिन शायद बजाज के लोगों के साथ ऐसा अक्सर होता होगा। वहीं एक यूजर ने लिखा, अभी तो ये काफी फनी लग रहा है, लेकिन उस वक्त तो हालत खराब हो गई होगी।

About Post Author