‘कांग्रेस है तो Money Heist फिक्शन की जरूरत किसे है’, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी में 351 करोड़ से अधिक की राशि बरामद हुई। इसी मामले को लेकर पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म ‘एक्स’ पर साझा किए एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”भारत में, ‘मनी हाइस्ट’ स्टोरी (Fiction) की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है, जिसकी डकैतियां 70 सालों से प्रसिद्ध हैं और काउंटिंग जारी हैं.’

धीरज साहू के खिलाफ 6 दिसंबर से इनकम टैक्स की कार्रवाई चल रही थी। उनके घर से मिले रुपये के जो फोटो और वीडियो सामने आए हैं, उसे लेकर BJP ने एक वीडियो बनाकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। एक हफ्ते तक लगातार उनके ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाया गया है। भारी नगदी बरामदगी के बाद कांग्रेस पार्टी भी बैकफुट पर है।

दरएसल, झारखंड, ओडिशा और कोलकाता में धीरज साहू के ठिकानों पर छापा पड़ा और 300 करोड़ रुपए बरामद हुए। धीरज साहू के आधा दर्जन ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। आयकर विभाग ने ये कैश बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और कंपनी से जुड़े परिसरों से बरामद किए हैं। बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड पर टैक्स चोरी के शक में आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की।

ये भी पढ़ें-    Parliament Winter Session: ‘बहुत कलरफुल लग रहे हो’, अधीर रंजन चौधरी से बोलीं सोनिया गांधी

About Post Author