बृजभूषण शरण सिंह का विरोध करने वाली महिला पहलवान का अश्लील वीडियो वायरल, पिता ने पुलिस में मामला करवाया दर्ज

KNEWS DESK… हरियाणा के जींद से बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर इंटरनेशनल महिला पहलवान की अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल कर दिया गया है. जिसमें महिला एक पुरुष पहलवान के साथ नजर आ रही है. वायरल होने का पता जैसे ही परिवार को चला, पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस की ओर से केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, महिला पहलवान के पिता की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया गया है. महिला पहलवान पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है. रेसलर ने जनवरी में जंतर मंतर पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने में बढ़ चढ़कर भाग लिया था. महिला की ओर से काफी दावे किए गए थे. महिला पहलवान ने कहा था कि बृजभूषण जब होटल में ठहरते थे, तो अपने कमरे का दरवाजा बंद करने के बजाय खोलकर रखते थे. महिला ने दावा किया था कि खिलाड़ियों के लिए जो होटल होता है, उसमें फेडरेशन का कोई मेंबर नहीं रुक सकता है. लेकिन बृजभूषण सिंह इस नियम की अनदेखी करते थे. जो वीडियो वायरल हुआ है, उसके आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज की है. लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से इसको नहीं दिखाया जा सकता है.

पूरी तरह से फेक है वीडियो-पिता

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले धरने पर महिला पहलवान ने आवाज उठाई थी कि बृजभूषण सिंह जूनियर गर्ल्स खिलाड़ियों के साथ उनके होटल के फ्लोर पर सामने रुके थे. ये मामला जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप का है. इसके अलावा उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा भी बंद नहीं किया था. महिला रेसलर के आरोपों के बाद ये मामला काफी उछला था. महिला पहलवान के पिता ने थाने में आरोप लगाया कि उनकी बेटी नेशनल लेवल की रेसलर है. किसी ने उनके फोटो और वीडियो को एडिट कर वायरल किया है. ये सब किसने किया है. उनको नहीं पता. लेकिन ये सब उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए किया गया है. ये वीडियो पूरी तरह से फेक है. किसी ने उनसे कोई रंजिश निकाली है. ये भी उनको नहीं पता है। वहीं, पुलिस भी मामला सामने आने के बाद हरकत में आ गई है. आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि जिन अकाउंट्स के जरिए इनको डाला गया है. फॉरवर्ड किया गया है. सबका सोर्स पता किया जा रहा है.

About Post Author