अफगानी बाॅलर ने दी गाली तो आक्रोशित हो गए थे बाबर और इमाम उल हक

KNEWS DESK… पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान के बीच हंबनटोटा में खेले गए दूसरे वनडे के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. जिसमें कप्तान बाबर आझम गुस्से में आक्रोशित  दिखाई दे रहे थे. क्रिकेट के गलियारों में ऐसी कई खबरे निकल कर सामने आई थी कि बाबर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों की मांकडिंग की हरकत के अलावा अंपायर के नो बाॅल न दिए जाने पर नाराज थे.

दरअसल आपको बता दें कि इस विवाद के बाद अब एक रिपोर्ट ऐसी सामने आई है जिसमें खुलासा हुआ है कि मैच के बाद बाबर आजम ने और इमाम उल हक को अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने गाली थी. जिस वजह से पाकिस्तान के कप्तान बाबर नाराज नजर आ रहे थे. वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा की गई गलत हरकत से शाहीन अफरीदी इतने नाराज थे कि उन्होंने मैच के बाद विपक्षी के खिलाड़ियों से हाथ तक मिलाने से मना कर दिया था.

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के हाथों दूसरे वनडे में अफगानिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. जोकि इस हार अफगानिस्तान की टीम हजम नहीं कर पाई थी. मैच के बाद अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद ने बाबर और इमाम उल हक को गालियां दी थी. इस दौरान फरीद ने पाकिस्तान के इन दोनों खिलाडियों से हाथ भी नहीं मिलाया था. फरीद के इस दुर्व्यवहार पर बाबर आजम और इमाम उल हक ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें कि फरीद की इस हरकत की वजह से अफगानिस्तान के आलरांडर राशिद खान और नबीं ने बाबर और इमाम उल हक से माफी भी मांगी. साथ ही राशिद ने फरीद के ऊपर नाराज होते हुए उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा.

बता दें कि टीम प्रबंधन ने कप्तान बाबर और इमाम के प्रति फभरीद अहमद की गलत हरकत का कड़ा विरोध किया है और फरीद की शिकायत मौच रेफरी से भी की है. जिसके बाद अफगानिस्तान के कोचों ने बाबर औऱ इमाम से माफी मांगी है. वहीं दूसरी तरफ फजल हक फारूकी द्वारा शदाब खान को विवादस्पद तरीके आउट करने पर शाहीन काफी नाराज दिखे. बता दें कि फरीद अहमद वहीं खिलाड़ी है जो पिछले वर्ष एशिया कप में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली से भिड़ गए थे.

About Post Author