बीच सड़क पर लंगूरों ने की तेदुंए की पिटाई, बचकर भागता दिखा तेंदुआ, देखें वीडियो

KNEWS DESK- एक अकेला तेंदुआ बीच सड़क पर निकल आता है उसके बाद उसके साथ जो होता है वो देखकर हर कोई हैरान है साथ ही कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है। दरअसल, तेंदुए को लगा था कि वह उनमें से एक लंगूर को अपना शिकार बना लेगा, लेकिन लंगूरों की एकता के सामने वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।

लंगूरों ने उस तेंदुए को ऐसा सबक सिखाया कि उसे वहां से अपनी दुम दबा कर भागना पड़ा। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। क्लिप में दिखता है– लंगूरों की फौज एक सड़क पर बैठी हुई है। अचानक से एक तेंदुआ जंगल से दौड़ते हुए लूंगरों की ओर आते हुए दिखता है. तेंदुए की रफ्तार ऐसी थी कि मानो वह उनमें से एक लंगूर को अपना शिकार बना कर ही मानेंगा।

अगले ही पल में, तेंदुआ उनमें से एक लंगूर पर झपट्टा मारता है लेकिन उसके मंसूबों पर लंगूरों की फौज ने पानी से दिया। उन्होंने तेंदुए को चारों ओर से घेर लिया। अब तेंदुआ उन लंगूरों के बीच बुरी तरह से फंस गया। इसके बाद जो हुआ उसकी तेंदुए ने कभी सपने में भी कल्पना नहीं की होगा। लंगूरों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई लगाई। लंगूरों की मार से तेंदुआ बेहाल हो गया और फिर जैसे-तैसे जान बचाते हुए वहां से जंगल की ओर दौड़ गया। इस तरह तेंदुए को अपने किए पर पछताना पड़ता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं।

About Post Author