नीतीश के दिल्ली दौरे के बीच भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद किया दावा-लालू के आदेश पर चल रही बिहार सरकार

KNEWS DESK… बिहार सीएम नीतीश कुमार सियासी हलचल के बीच आज दिल्ली दौरे पर आए. विपक्षी एकता के मुंबई में होने वाली तीसरी बैठक के पहले ही अचानक सीएम नीतीश कुमार का दिल्ली दौरे आना काफी अहम माना जा रहा है. दिल्ली पहुंचकर सीएम नीतीश सबसे पहले पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. चर्चा हैं कि इस दौरान वो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात करेंगे.

दरअसल आपको बता दें कि विपक्षी एकता I.N.D.I.A की तीसरी बैठक मुंबई में 31 अगस्त एवं 1 सितंबर को होनी है. लेकिन इस बैठक के पहले ही बिहार के सीएम नीतीश का दिल्ली दौरा के लिए आना सियासी हलचलों के बीच काफी अहम माना जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार के आज के दिल्‍ली दौरे पर कटाक्ष करते हुए भाजपा के वरिष्‍ठ नेता रविशंकर ने कहा है कि ऐसी यात्राओं से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 में फिर से तीसरी बार पूर्ण बहुमत से जीतकर सत्ता में वापस आएंगे. उन्होंने ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को दिल्‍ली जाने तथा अपने बेटे तेजस्‍वी सीएम पद छोड़ने के लिए कहा है. भाजपा नेता रविशंकर ने कहा कि नीतीश कुमार दिल्‍ली जाएं या मुंबई, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

यह भी पढ़ें… दिल्ली : बिहार सीएम नीतीश कुमार आज पूर्व पीएम वाजपेयी को देंगे श्रद्धांजलि

लालू प्रसाद यादव ने पहले ही नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी यादव के लिए खाली करने की सूचना दे दी है. लेकिन नीतीश कुमार सीएम पद की कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव 2024 में  फिर से केंद्र में NDA की सरकार आएगी और नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. देश की जनता केंद्र में स्थिर एवं भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहती है. ऐसे में विकल्प के रुप में एकमात्र नरेंद्र मोदी ही हैं जो देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने में सक्षम हैं. इसी संदर्भ में अगर नीतीश कुमार की बात करें तो वह सिर्फ 2024 के लिए बारात का आयोजन कर रहे हैं. लेकिन दूल्हा यानी पीएम का दावेदार कौन है अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है.

About Post Author