मनीष कश्यप की आज बेतिया कोर्ट में पेशी, समर्थकों ने मनीष के समर्थन में लगाए नारे

KNEWS DESK… तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की कथित पिटाई का वीडियो गलत तरीके से बनाकर वायरल करने के आरोप में मदुरै जेल में बंद बिहार के मनीष कश्यप की 7 अगस्त को बेतिया कोर्ट में पेशी होगी. इसके लिए उसे मदुरै से बेतिया लाया गया. दिल्ली से ट्रेन से बेतिया स्टेशन पर आज की सुबह जैसे ही मनीष कश्यप उतरा तो समर्थकों की भीड़ जुट गई. इसके बाद उसे किसी तरह भारी सुरक्षा के बीच SP कार्यालय लाया गया.

दरअसल आपको बता दें कि पुलिस हिरासत में यूट्यूबर मनीष कश्यप को जैसे ही ट्रेन से उतरा तो उसके समर्थक स्टेशन पर फूलों की बारिश करने लगे. मनीष कश्यप के समर्थन में नारा लगाने लगे. रिहाई की मांग करने लगे. SP कार्यालय में भारी सुरक्षा के बीच मनीष कश्यप को रखा गया है. कार्यालय का ताला बंद कर दिया गया है. इस दौरान मनीष कश्यप के परिजन भी मिलने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पर कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं. इसके तहत बेतिया में ही सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. बताया जाता है कि वह पांच केसों में चार्जशीटेड भी है. एक मामले में जमानत पर और एक मामले में पटना हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी है. मनीष कश्यप पर मझौलिया थाने में अपराध संख्या 336/20, मझौलिया थाने में अपराध संख्या 337/20, मझौलिया थाने में अपराध संख्या 193/21, बेतिया नगर थाना में अपराध संख्या 109/19, बेतिया नगर थाना में अपराध संख्या 338/19, बेतिया नगर अपराध संख्या 289/19 और बेतिया नगर अपराध संख्या 290/19 के तहत मामले दर्ज हैं. वहीं 193/21 मझौलिया अपराध में मनीष कश्यप की जमानत उच्च न्यायालय ने खारिज कर दी है. संभवतः इसी केस में उसकी आज पेशी होने वाली है. इससे पहले भी चार बार मनीष को पेश करने के लिए कोर्ट द्वारा तारीख दी गई थी, लेकिन उसकी पेशी नहीं हो सकी थी.

यह भी पढ़ें… हरियाणा नूंह हिंसा : हिंसा पाकिस्तानी कनेक्शन के मिले इनपुट, बुलडोजर की कार्रवाई में 500 से ज्यादा अवैध निर्माण ध्वस्त

About Post Author